AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 6 जुलाई 2018

पेयजल की समस्या को लेकर गरजे कांग्रेसी

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  शहर में भीषण पेयजल की समस्या को देकर कानपुर महानगर कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिध मण्डल नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री की अगुवाई में जलकल महाप्रबन्धक से मिला तथा उन्हे ज्ञापन सौंप कर कहा कि यहां का आम जनमानस भीषण गर्मी से त्रस्त पेयजल की समस्या से जूझ ही नही रहा बल्कि दूषित जल आपूर्ति के कारण लेागों को पीने एवं घर परिवार में इस्तेमाल होने वाले पानी की समस्या से संघर्ष करना पड रहा हैै। 
         कहा शहर में तमाम हैण्डपंप खराब पडे है।लाखो-करोडो रू0 से पानी की टंकियों का निर्माण तो करा दिया गया लेकिन सारी की सारी टंकिया सफेद हाथी की तरह खडी है। शहरी पानी के लिए संघर्ष कर रहे है, टकिंया लोगों को मुंह चिढा रही है तो कुछ दोषपूर्ण गुणवत्ता के कारण चालू नही की जा रही है। पानी की यह समस्या कभी भी विकराल रूप ले सकती है। कहा जहां थोडे बहुत पानी की पूर्ति हो रही है वह सीवर युक्त है जो नहाने या अन्य कामों के लायक भी नही। मांग करते हुए कहा कि शहर के लोगो की पेयजल की समस्या को ध्यान में रखते हुए अविलम्ब स्वच्छ पेयजल व्यवस्था की जाये अन्यथा कांग्रेस का कार्यकर्ता शहरवासियों के लिए सडकों पर उतरकर संघर्ष करने को बाध्य होगा जिसकी जिम्मेदारी जलकल, नगर निगम सहित स्थानीय प्रशासन की होगी। इस अवसर पर शंकर दत्त मिश्रा, कमल पासवान, आलोक मिश्रा, इकबाल अहमद, अशोक धानविक, त्रिलोकी त्रिवेदी, संजय शाह, अरूण अहिरवार, अब्दुल मन्ना, प्रमोद जायसवाल आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट