AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 10 जुलाई 2018

चकेरी एयर पोर्ट के विस्तार के लिए पस्तावित हुआ बजट

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  चकरेी एयर पोर्ट के विसतार के लिए बजट प्रस्तावित हो गया है। 2020 तक कानपुर को एक बडा एयरपोर्ट मिल जायेगा, एयरपोर्ट के लिए एनएच से लिंक रोड का प्रस्ताव शासन को भेजा जायेगा।
         उक्त निर्देश जिलाधिकारी विजय विश्वास पंस ने चकेरी एयरपोर्ट के विस्तार कराने के सम्बन्ध में एयरपोर्ट अथार्टी डायरेक्टर के साथ बैठक में दिया। उन्होने कानपुर दिल्ली हवाई यातायात के सफल संचालन होने पर कानपुर चकेरी एयरपोर्ट के वृहद विस्तार कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देष दिये। व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से कहा कि चकरेी एयरपोर्ट को एनएच से जोडने के लिए विस्तिृत प्रस्ताव शासन को भेंज दे ताकि यात्रियों को सुविधा हो सके। कहा कि भविश्य में लखनऊ एयरपोर्ट की तर्ज पर कानपुर चकेरी एयरपोर्ट का विस्तार किया जायेगा। कानपुर दिल्ली की सफल हवाई यातायात का शुभारम्भ मुख्यमंत्री द्वारा किया गया था, इस यात्रा में प्रतिदिन 68 यात्री यात्रा कर रहे है। बैठक में अपर जिलाधिकारी, भू अध्याप्ति, अपर जिलाधिारी नगर, लोक निर्माण विभाग आदि सम्बन्धित विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट