AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 14 जुलाई 2018

जरीब चैकी-घंटाघर मार्ग पर गडढे बने बारिश में आफत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  जरीब चैकी से डिप्टी पडाव होते हुए घंटाघर तक जाने वाला मार्ग शहर का मुख्य मार्ग है। यहां बडी संख्या में ट्रक, ट्राली, बस व अन्य वाहन भारी संख्या में रोजाना चलते है, लेकिन इस रोड पर बडे-बडे गडढे है जिनपर रोज हादसे होते है। वाहन सवार इन गडढो की चपेट में आगर गिरते है। बारिश होने के दौरान यह गडढे और भी खतरनाक हो गये है और हादसो का सबब बन गये है।
          बताते चले कि जरीब चैकी से डिप्टी पडाव तथा घंटाघर तक जाने वाली सडक पर बडे-बडे गडढे है। स्थानीय लोगो की माने तो इसकी कई बार शिकायत भी की गयी लेकिन सडक को ठीक कराने का कोई काम नही किया गया। सडक पर गडढो के अलावा कई स्थानो पर सीवर चैंबर ख्ुाले पडे है। वहीं कोपरगंज बांसमण्डी के पास भी बडे गडढे है। दुकानदारों का कहना है कि उनकी जानकारी में आया है कि सर्वे हुआ है लेकिन सडक मरम्मत का कार्य अभी तक शुरू नही हुआ है। बरसात में यह सडके और भी खतरनाक हो गयी है जो अब ठीक भी नही हो सकती है,क्योकि बारिश के दौरान सडके नही बन सकती है। अब वाहन सवारो और राहगीरो का भगवान ही मालिक है। बारिश के बाद ही सडकों के बनाने का काम शुरू किया जा सकता है। दूसरी ओर सडक बनाने के लिए अभी तक लोक निर्माण विभाग द्वारा कोई कार्ययोजना नही बनाई गयी है और न ही उनके पास अभी बजट भी नही है। ऐसे में खराब सडक बरसात के बाद ही बनना शुरू हो पायेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट