AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 18 जुलाई 2018

पीड़ित परिवार ने डीएम की चौखट मे पहुंचकर दबंगों से बचाने की लगाई गुहार

फतेहपुर, शमशाद खान । पुस्तैनी जमीन पर जबरियन दबंगों द्वारा मारपीट कर कब्जा किये जाने को लेकर पीड़ित परिवार जिलाधिकारी की चैखट पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी दबंगों पर कार्यवाही किये जाने के साथ मकान को कब्जे से मुक्त कराये जाने की मांग किया।
बुधवार को असोथर थानाक्षेत्र के सातोपीत निवासिनी वन्दना देवी पुत्री स्व0 देवशरन ने जिलाधिकारी की चैखट पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि वह अपनी वृद्ध मां शीला देवी व बहनों के साथ गांव मे ही पुस्तैनी मकान मे रहती हैं लेकिन दस जुलाई को गांव के ही दबंग व्यक्ति अमर, जुगेन्द्र, रण विजय व रीतू आदि लोग मकान मे कब्जा करने की नियत से हांथों मे लाठी डण्डा लेकर उसके घर मे घुस आये और बुरी तरीके से उसकी मां को मारापीटा और धारदार हथियार से मां के सिर पर हमला कर दिया जिससे गंभीर चोटों आयी हैं जो उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है और दबंगों के खिलाफ थाने मे तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। इसके बावजूद भी पुलिस द्वारा गिरफ्तारी न किये जाने के बाद जब परिवार के साथ 17 जुलाई को इलाज कराने के बाद घर पहुंचे तो दबंगों द्वारा घर मे जबरियन कब्जा कर लिया गया है विरोध करने पर उसे व उसकी मां और बहनों को अशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए घर मे न रहने देने की चेतावनी दी। पीड़िता ने जिलाधिकारी से दबंगों द्वारा किये गये मकान के कब्जे को हटवाये जाने और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर गिरफ्तार कराये जाने की मांग किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट