AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 9 जुलाई 2018

सैकडो महिलाओ व पुरूषों ने किया पल्स भवन पर प्रदर्शन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - भुगतान में हो रहे विलम्ब तथा पुलिस उत्पीडन के विरोध में कानपुर पल्र्स भवन मालरोड में सैकडो महिला तथा पुरूषो ने विकास त्रिपाठी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया तथा धरना दिया। इसके साथ ही एक बैठक हुई, जिमसें आगे की रणनीति पर चर्चा की गयी।
         इस दौरान विकास त्रिपाठी ने बताया कि संगठन बढाने हेतु दूसरे जिलो में भी बैठक करने की तैयारी बन रही है, इसलिए अब पल्स भवन में महीने के पहले व तीसरे सोमवार को बैठक की जायेगी। बताया इस महीने 23 जुलाई को बैठक का आयोजन होगा। वहीं बताया कि आज सुप्रीम कोर्ट में मामले की तारीख है। जो नौ कम्पनियां बोली लगा रही है उसमें यह मालूम चलेगा कि किस कम्पनी को जमीन दी जा रही है। उन्होने सभी लोगों से अपील की कि भाइ्र चारानाये रखे और मार-पीट न करें, जिसका फायदा पुलिस उठा रही है। बताया 15 जुलाई को संगठन द्वारा उन्नाव के निराला पार्क कचहरी में एक सभा होने जा रही है जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे। प्रदर्शन के दौरान विकास त्रिपाठी, अजय मिश्रा, विकास शुक्ला, मो0 आलम, मो0 नसीम, राकेश पाल, गंेदा लाल, धनश्याम, रजोन्द्र प्रसाद, मोहिनी वर्मा, नीलू गुप्ता, सुरेन्द्र शर्मा, महेश तिवारी, संजीव कटियार आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट