AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 7 जुलाई 2018

डीएम-एसपी ने समाधान दिवस मे पीड़ितों की समस्याओं को सुना

फतेहपुर, शमशाद खान । शासन की मंशा के अनुरूप थानों मे आने वाले पीड़ितों को न्याय दिलाने के उद्देश्य से चलाये जा रहे थाना समाधान दिवस पर जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने हुसैनगंज थाने मे पहुंचकर पीड़ितों की समस्यायें सुनकर उनके निस्तारण के लिए निर्देशित किया। साथ ही कई मामलों का मौके पर ही निस्तारण किया। 
शनिवार को थाना समाधान दिवस पर जनपद के सभी थानों मे पीड़ितों की समस्यायें सुनी गयी जिसमे राजस्व सम्बन्धित अधिक मामले आने पर उनका निस्तारण तत्काल किये जाने के निर्देश दिये गये। समाधान दिवस पर जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने हुसैनगंज थाने के समाधान दिवस मे पहुंचकर पीड़ितों की समस्यायें सुनी और कई मामलों का मौके पर निस्तारण किया। अन्य मामलों को शीघ्र निस्तारण करने के लिए सम्बन्धित कर्मचारियों को निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप थाने मे आने वाले हर पीड़ितों को न्याय दिया जाये। किसी भी शिकायत पर लापरवाही न बरती जाये छोटे-छोटे मामलों को भी गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंचकर मामले का निस्तारण किया जाये। साथ ही जिलाधिकारी ने राजस्व विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों को निर्देशित किया कि ज्यादातर विवाद राजस्व सम्बन्धित होते हैं समय पर लेखपालों द्वारा कार्यवाही न किये जाने से छोटी बात बड़ी घटना के रूप मे उत्पन्न हो जाती है इसलिए खासकर राजस्व विभाग के अधिकारी एंव कर्मचारी गंभीरता से लेकर मामलों का निस्तारण करने का काम करें। इसी तरह अन्य थानों मे एसडीएम व सीओ की मौजूदगी मे पीड़ितों की समस्यायें सुनी गयी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट