AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 19 जुलाई 2018

रेल पार्क को जमीन देने के लिए काश्तकार आये आगे

फतेहपुर, शमशाद खान । जनपद के विकास में अहम रोल अदा करने वाले रेल पार्क की स्थापना को लेकर काश्तकारो ने स्वयं आगे आते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री व जिला प्रशासन से अपनी भूमि का अधिकग्रहण कराए जाने का अनुरोध किया।
गुरूवार को औधोगिक क्षेत्र मलवां के ग्राम गुनीर के ग्रामीणों ने समाजसेवी सूरज लोधी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह से मिलकर रेल पार्क की स्थापना के लिये अपनी भूमि उपलब्ध कराए जाने का अनुरोध किया डीएम को सौंपे पत्र में काश्तकारों ने बताया कि जनपद के विकास के लिए रेल पार्क का बनाया जाना गौरव की बात है इससे रोजगार के अवसर में बढ़ोत्तरी होने के साथ ही क्षेत्र का विकास होगा जिससे जनपद का नाम भी दुनिया में रोशन होगा रेल पार्क की स्थापना के लिए सभी किसान औधोगिक क्षेत्र मलवां के ग्राम चक्की में रेल पार्क के लिये मानक के हिसाब से अपनी भूमि उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं। प्रशासन उनकी भूमि का अधिग्रहण कर रेल पार्क का निर्माण कर जनपद को विकास के पथ पर अग्रसर करे।इस मौके पर शिवमोहन,लकी सिंह,महेंद्र सिंह,राजीव लोचन,आदित्य,गोविन्द,मुन्ना,अरुण सिंह,संदीप,रामनाथ समेत बड़ी संख्या में काश्तकार मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट