AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 14 जुलाई 2018

भाजपाईयों ने रामसजीवन व सुधा का किया जोरदार स्वागत

फतेहपुर, शमशाद खान । भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक सम्पन्न हुयी जिसमे संगठन मजबूती के साथ प्रदेश नेतृत्व द्वारा जिले के लोगों को दी गयी जिम्मेदारियों पर उनका स्वागत किया गया। 
शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक कार्यालय मे जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी जिसमे संगठन मजबूती पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए लोकसभा चुनाव की तैयारियों मे मजबूती के साथ जुट जाने के लिए कहा गया। साथ ही प्रदेश नेतृत्व द्वारा विगत दिनों पूर्व ब्लाक प्रमुख रामसजीवन कोरी को अनुसूचित मोर्चा का कानपुर, बुंदेलखण्ड का क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया था वहीं सुधा मौर्या को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का क्षेत्रीय मंत्री मनोनीत किया गया था जिस पर बैठक के दौरान जिले के पदाधिकारियों ने उक्त दोनों मनोनीत पदाधिकारियों को फूलमालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया। वहीं नवमनोनीत अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामसजीवन कोरी ने कहा कि जो दायित्व प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें सौंपा है उसे ईमानदारी से निर्वहन करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का काम किया जायेगा। वहीं पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की क्षेत्रीय मंत्री सुधा मौर्या ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने महिलाओं का सम्मान बढ़ाते हुए जो दायित्व उनको सौंपी गयी है उस पर वह खरा उतरते हुए आगामी लोकसभा चुनाव के लिए महिलाओं की टीम को बनाकर गांव-गांव जाकर पार्टी का प्रचार प्रसार करने के साथ सरकार द्वारा चलायी जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत करायेगी। इस मौके पर अजय कछवाह, रामप्रताप सिंह गौतम, नीलिमा सिंह चैहान, अर्पणा सिंह गौतम, डा0 शिवप्रसाद त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, धनंजय द्विवेदी, कुलदीप भदौरिया, नीरज सिंह आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट