AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 18 जुलाई 2018

प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ अपात्रों को दिये जाने की शिकायत

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना मे पात्रों की जगह अपात्रों को चयनित किये जाने को लेकर पीडितों ने जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह को शिकायती पत्र देकर जांच कराये जाने के साथ योजना का लाभ पात्र व्यक्तियों को दिलाये जाने की मांग किया। 
बुधवार को खागा तहसील के किशनपुर निवासी जितेन्द्र कुमार ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देते हुए अवगत कराया कि वह गांव मे ही निवास करता है और मजदूरी करके किसी तरह से परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं और घर न होने के कारण वह प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अंतर्गत पात्र घोषित किया गया था इसके बावजूद भी उसके खाते मे कालोनी निर्माण हेतु धनराशि आवंटित नही किया गया। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि सर्वे मे क्षेत्रीय लेखपाल ने जांच के समय उसका नाम पात्रता की सूची से काट दिया है और उसके स्थान मे अपात्र व्यक्तियों से पैसे लेकर सूची मे नाम दर्ज कर दिया है। पीड़ित ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाते हुए सूची की जांच कराकर आवास योजना का लाभ दिलाये जाने की मांग किया। इस मौके पर दिलीप , प्रमोद, रामनरेश आदि पीड़ित मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट