AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 8 जुलाई 2018

आज होगी नगर निगम कार्यकारिणी की बैठक

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - विकास कार्य न होने से पार्षदों का आक्रोश बढता ही जा रहा है। इसको देखते हुए महापौर द्वारा आज 9 जुलाई को नगर निगम की कार्यकारिणी की बैठक बुलाइ गयी है। बताया जाता है कि बैठक में अधिकारियों से काम न होने का जवाब तलब किया जायेगा।
                  विकास कार्य न होने से नाराज कार्यकारिणी के सभी सदस्यो द्वारा अधिकारियों को घेरन ेकी तैयारी की जा चुकी है। पार्षदों का कहना है कि जनता रोज उन्हे घेर रही है। आठ माह होने को है लेकिन विकास का कोई कार्य जमीन पर नही हो रहा है। पार्षदों की माने तो आज की बैठक में अधिकारियों से अब तक काम न होने का कारण पूंछा जायेगा। कहा गर्मी अब समाप्त होने को है लेकिन अभी तक हैंडपंप नही लगे है, क्या बारिश में हैडपंप लगेंगे। इसके अलावा बरसात में दस्तक दे दी है लेकिन नाले अभी तक साफ नही हुए है। अफसर सत्यता को मौके पर जाकर देख सकते है। कहा कि पिछले दिनो आधे घण्टे की बारिश ने काम कीपाले खेाल दी, जहां कभी जल भराव नही होता वहां भी जल भराव की स्थित है। वहीं महापौर का कहना है कि अफसरों से पूछा जायेगा तथा लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों व अफसरो पर कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट