AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 5 जुलाई 2018

एआरएम से मिल उद्योग व्यापर मण्डल ने बस स्टाप की गिनायी समस्यायें

फतेहपुर, शमशाद खान । उद्योग व्यापार मण्डल के तत्वाधान में अध्यक्ष किशन मेहरोत्रा कि अगुवाई में व्यपारियो के एक प्रतिनिधिमंडल ने सहायक परिवहन अधिकारी से मिलकर व्यपारियो की समस्याओं से अवगत कराते हुए छह सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौंप जल्द समस्याओं के निस्तारण की मांग किया ।
गुरूवार को शहर के शांतिनगर स्थित कार्यालय पर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सहायक परिवहन  अधिकारी से मिलकर उन्हें 6 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन देते हुए अवगत कराया की बनारस एवं इलाहाबाद को आने एवं जाने वाली बसें खागा में अंदर बस स्टाप न जाकर  यात्रियो को बाईपास पर ही उतार देती है जिससे य्यात्रियो और व्यपारियो को समस्याओं का सामना करना पड़ता है और असुरक्षा के साथ क्षति होने का अंदेशा रहता है साथ ही जनपद मुख्यालय के बएस स्टाप के प्रतिक्षालय में यात्रियो के बैठने हेतु कुर्सी बेंच का अभाव है। साथ ही बस स्टाप परिसर में गन्दगी व्याप्त है जहाँ पीने के पानी की टंकी की टोटियां के लीकेज की वजह से हजारो लीटर पानी बर्बाद हो रहा है जोकि राष्ट्रहित में नही है जिसे तत्काल ठीक कराया जाय वहीं परिसर में बने मंदिर को ठीक कराकर नियमित पूजा अर्चना किये जाने की मांग किया। इस मौके पर मनोज साहू, आरएम दत्त उमराव, रामजी श्रीवास्तव, जाहिद हसन, संदीप श्रीवास्तव, सेराज अहमद खान, अर्पित पाल, मो इस्तेखार,  नरेश गुप्ता, सलामत अली, संजय गुप्ता, राजेश कश्यप समेत बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट