AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 25 जुलाई 2018

गुनहगारों पर कार्यवाही के लिए भटक रही पीड़ित महिला

फतेहपुर, शमशाद खान । साजिशन विद्युत लाइनमैन को पोल पर कार्य कराकर झुलसा दिये जाने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराये जाने की मांग किया।
बुधवार को धाता विकास खण्ड के ग्राम गोविन्दपुर निवासिनी राजकुमारी ने परिजनों के साथ जिलाधिकारी की चैखट पर पहुंचकर शिकायती पत्र सौपते हुए अवगत कराया कि उसका पति लवकुश यादव विद्युत उपकेन्द्र खरसेंडवा पावर हाउस मे लाइनमैन के पद पर कार्यरत हैं। 24 जून को उपकेन्द्र मे तैनात प्रेमनारायण, अजय सिंह के साजिश के तहत उसे उरई फीडर मे जाकर बनाने की बात कही और जिसके बाद लाइन को सटडाउन कर दिया गया जब उसका पति पोल मे चढ़कर लाइन का कार्य कर रहा था तभी उक्त कर्मचारियों द्वारा साजिश के तहत लाइन को चालू कर दिया गया जिससे वह बुरी तरह से झुलसकर गिर गया जिसके बाद उसे उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने यह भी बताया कि उसके पति लवकुश यादव बुरी तरह से चुटहिल व शरीर के अधिकांश अंग पूरी तरह से जल गये हैं जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराये जाने के लिए थाने पहुंचकर तहरीर दी तो वहां उसकी सुनाई न करते हुए उसे भगा दिया गया है। जिसके बाद से वह न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों की चैखट पर दस्तक दे रही है लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नही हुयी। पीड़िता ने जिलाधिकारी से मामले की जांच कराकर दोषियों पर मुकदमा दर्ज करवाये जाने की मांग किया। इस दौरान समाजसेवी धर्मेन्द्र सिंह जनसेवक, नीशू, राजेन्द्र, ज्ञान सिंह आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट