AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 18 जुलाई 2018

हिमा रात की कामयाबी पर किया मिष्ठान का वितरण

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - भारती रेसर हिमा दस ने फिनलैंउ देश की धरती पर नया इतिहास रच अपने देश का नाम रोशन किया साथ ही यह हमारे देश की पहली ऐसी महिला बन गयी है जिन्होने आईएएएफ विश्व अंडर- 20 एथलेटिक्स चैंपियन शिप की 600 मीटर दौड को प्रथम स्थान पर आकर खत्म कर दिया। उनकी इसी जीत पर युवा संघर्ष समिति द्वारा नानाराव पार्क अम्बेडकर प्रतिमा स्थल पर मिष्ठान वितरण किया गया।
        इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष ने कहा कि यह हमारे समाज के लिए और देश के लिए गर्व का विषय है कि असम राज्य के किसान परिवार से आने वाली हिमा ने बेहद ही कम समय में अपनी मेहनत से अपना मुकाम पाया और देश को गौरवान्वित किया। सभी ने मिलकर मिष्ठान वितरण किया तथा एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया तथा हिमा दास के उज्जवल भविष्य के लिए कामना की तथा कहा कि वह भविष्य में भी इसी प्रकार देश का नाम रोशन करती रहेंगी। इस अवसर पर बंटी बाल्मीकि, अजीत बाल्मीकि, बिल्लू बाल्मीकि, गौरव बक्शी, सुति, नितिन खन्ना, अवश्वनी, दिवाकर, प्रीतम बक्शी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट