AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 10 जुलाई 2018

समस्याओ के निस्तारण के लिये सीएम से मिलेंगे दिव्यांग

फतेहपुर, शमशाद खान । कल्याणपुर दिव्यांग जन समिति की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष शिवपाल सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें दिव्यांगों की सम्याओं को सीएम के समक्ष उठाये जाने के लिये प्रतिंनिधि मण्डल भेजने का निर्णय लिया गया।
मंगलवार को शहर के विकास भवन स्थित हनुमान मन्दिर परिसर में कल्याणपुर दिव्यांग जन समिति की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष शिवपाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें कलक्ट्रेट स्थित दिव्यांगों के अतिथि ग्रह को खाली कराए जाने, प्रधानमंत्री आवास के तहत मिलने वाले आवासों में दिव्यांगों को वरीयता दिए जाने, हैण्डपम्पो के रिबोर समेत अन्य समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाये के लिये एक प्रतिंनिधि मण्डल भेजे जाने का निर्णय लिया बैठक को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहाकि दिव्यांगों की समस्याओं को जनपद के अधिकारियो के समक्ष कई बार उठाया गया परन्तु गंभीरता से न लिये जाने के कारण दिव्यांग अब मुख्यमन्त्री से मिलकर अपनी समस्याएं बताएँगे। इस मौके पर सचिव खुर्शीद अहमद, सुनील, राजाराम, चैतन्य, रामकरण, धर्मेंद्र, कृष्णपाल, विनोद, कुसुम देवी, जयरानी देवी, ननकी, मोनिका देवी, राजकरन, ममता देवी समेत बड़ी संख्या में दिव्यांगजन मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट