AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 14 जुलाई 2018

अतिक्रमण अभियान मे भेदभाव किये जाने का सपा नेताओं ने लगाया आरोप

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रशासन की देखरेख मे चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान पर सपा नेताओं और स्थायी लोगों ने भेदभाव किये जाने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह से मुलाकात कर मानक के अनुसार अभियान चलाने और अतिक्रमण हटाने के लिए कुछ दिन का समय दिये जाने की मांग किया।
शनिवार को समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश सचिव विष्णु भगवान सचान की अगुवाई मे पटेल नगर चैराहे के निवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के आवास पहुंचकर मुलाकात की जिसमे सपा नेताओं एवं मोहल्लेवासियों ने चलाये जा रहे अतिक्रमण अभियान मे भेदभाव किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो सत्तापक्ष के नेता हैं उनके घरों के अतिक्रमण पर अभियान टीम की निगाह नही जाती है और अन्य लोगों के घरों को तोड़वाने का काम किया जा रहा है जिससे प्रशासन की इस कार्यवाही मे स्थानीय लोगों मे आक्रोश है। वहीं पूर्व सांसद राकेश सचान ने जिलाधिकारी से बिना भेदभाव के अभियान को मानक के अनुरूप कार्य करने और अतिक्रमण करने वाले लोगों को हटाने के लिए कम से कम एक सप्ताह पहले सूचित करने व नोटिस देने की बात कही। पूर्व सांसद ने कहा कि जिस तरह से अभियान चल रहा है उससे लोगो मे आक्रोश है इसलिए अभियान को बिना भेदभाव के चलाया जाये। जिसमे जनता भी पूरा सहयोग करेगी लेकिन जिन लोगों के मकान रोड़ पर हैं उनको अपना अतिक्रमण हटाने के लिए कुछ दिनों की मोहलत दी जानी चाहिए जिससे प्रशासन के अभियान मे आम जनता का भी सहयोग मिल सके। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव, जगमोहन यादव, मो0 आरिफ अंसारी, सुनील उमराव के अलावा राजेन्द्र, पप्पू, नसीम, सफीउल्ला, दिलीप, राहुल, राना, जगदीश, शिवबाबू आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट