AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 9 जुलाई 2018

भगवान परशुराम महासभा द्वारा प्रकट किया गया आक्रोश

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - टाइम्स आॅफ इण्डिया के एक अंक में छपी तस्वीर में पूरे हिन्दू समाज का अपमान करने का आरोप लगाते हुए भगवान परशुराम महासभा के पदाधिकारियों से सरसैया घाट चैराहे पर जोरदार प्रदर्शन किया तथा पदयात्रा कर एसीएम 2 के माध्यम से जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
         संस्था के पदाधिकारियों ने कहा कि शिखा ब्राम्हण सहित हिन्दुओं का गहना है, जिसे गिरगिटान की संज्ञा देना घृणित एवं निंदनीय अपराध है। इस अपराध के पीछे हिन्दुओं को लजिजत करने की भावना छिपी है, उस लेख से तस्वीर से कोई सामजस्य नही है फिर भी जानबूघकर एक बडे वर्ग को बेइज्जत करने की दृश्टि से यह कृत्य किया गया है। मांग करते हुए कहा कि टाइम्स आॅ इण्डिया का प्रकाशन तत्काल बंद करने तथा समाज से क्षमा याचना की जाये और  यह आचरण प्रेस काउसिलिंग टाम्स आफ इण्डिया के नियमों के विपरीत है अतः अखबार का पंजीकरण भी समाप्त किया जायेगा। कहा गया कि हम इसे बर्दाश्त नही करेंगे शिखा पर प्रहार भारतीय संस्कृति पर प्रहार है, ये विदेशी कंपनिया आज भारतीय परम्पराको नष्ट करना चाहती है। इस दौरान अजेय शुक्ला, मिथिलेश पाण्डे, सुधीर द्विवेदी, गोपाल दीक्षित, प्रवीण मिश्रा, जितेन्द्र अग्निहोत्री, बद्री मिश्रा, रामेन्द्र अवस्थी, अजय द्विवेदी, सोनू पाण्डे, अभय मिश्रा, राजेश तिवारी, रमेश, विकास, राजेन्द्र, हरी त्रिठी, प्रभात मिश्रा आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट