AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 29 अगस्त 2018

हाथ पर हाथ धरे बैठी पुलिस, नही पकड में आया लुटेरा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - थाना नजीराबाद में कुछ दिन पूर्व घर के बाहर एक महिला के साथ चेन लूट की वारदात हुयी थी, लेकिन इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई सफलता नही मिल सकी है। घटना के बाद पुलिस द्वारा खुलासे के तमाम प्रयास किये गये लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग न लगने के कारण पुलिस हाथ पर हाथ धरकर बैठ गयी है। इसी तरह यहां हुई अन्य कई घटनाओं की जांच भी ठण्डे बस्ते में जा चुकी है।
         अशोक नगर निवासी रूपेश श्रीवास्तव की पत्नी प्रियंका श्रीवास्तव के साथ उनके ही घर के बाहर कुछ दिन पहले बाइक सवार लुटेरो ने झपटटा मारकर उनकी चेन लूट लीथी। वह पति के साथ मार्केट करके घर लौट रही थी। मोके पर सीओ नजीराबाद, थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे थे तथा क्षेत्र में लगे सीसी टीवी कैमरे भी खंगाले गये थे। वहीं कैमरे में लुटेरो की धुंधली तस्वीर कैद हुई थी, लेकिन इससे पुलिस को कोई मदद नही मिली थी। कई दिन बीतने के बाद इस मामले में खाकी के हाथ खाली ही है। सूत्रों की माने तो पुलिस के मुखबरतंत्रो द्वारा भी कोई खास जानकारी नही मिल सकी है ऐसे में सुराग न मिलने से जांच ठण्डे बस्ते में चली गयी है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रयास जारी है और जल्द ही लुटेरो को पकडा जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट