AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 27 अगस्त 2018

सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा की शिकायत डीएम से की ग्रामीणों ने

फतेहपुर, शमशाद खान । हुसैनगंज थाना क्षेत्र के चितिसापुर के ग्रामीणों ने ग्राम समाज की भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त कराये जाने एवं ग्रामीणों द्वारा अधिकारियो से की गई शिकायतो को मनमाने ढंग से निस्तारित कराने वाले राजस्व कर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने की मांग किया।
सोमवार को हुसैनगंज थानाक्षेत्र के ग्राम कुलीपुरम मजरे चितिसापुर के ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पहुँच जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह से मिलकर शिकायती पत्र देते हुए बताया कि चकबंदी के दौरान छोड़ी गई ग्राम समाज की भूमि पर दबंगो ने अवैध कब्जा कर रखा है जिसको लेकर ग्रामीणों ने कई बार तहसील दिवस समाधान दिवस ने उच्चाधिकारियों से गुहार लगा चुके है जबकि प्रधान की मिलीभगत से राजस्व कर्मियों द्वारा ग्रामीणों की गई शिकायतों का मनमाफिक ढंग से निस्तारण कर शिकायतकर्ता को ही झूठा ठहराया जा रहा है। ग्रामीणों ने प्रकरण की जांच कराकर दोषियो के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने की मांग किया। इस मौके पर राम प्रताप सिंह, विमल कुमार, मुकेश कुमार, राहुल कुमार, राम बाबू, बिंदेश, संतोष कुमार, राम नरेश, राकेश कुमार, छेत्र राम, फूल सिंह, रमेश, राजू, भोला सिंह, शिव प्रसाद, हरी हरी प्रसाद, शेर सिंह, राजेश,  सहदेव, मोहन लाल, सुखलाल, शैलेंद्र सिंह,सविता देवी, कमलेश कुमार आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट