AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 24 अगस्त 2018

कताई मिल कर्मचारियो ने डीएम से मिल वेतन दिलाये जाने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । उप्र कताई मिल संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले कताई मिल के कर्मचारियों ने 27 वर्षों से बकाया वेतन व अन्य देयो का भुगतान किए जाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए मुख्य सचिव को ज्ञापन भेजकर बकाया भुगतान किए जाने की मांग किया।
शुक्रवार को उप्र कताई मिल संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले अध्यक्ष धर्मराज सिंह की अगुवाई में कर्मचारियो ने कलक्ट्रेट पहुँच 27 वर्षों से बकाया वेतन, एरियर बोनस समेत अन्य सभी देयो का भुगतान दिलाये जाने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन करते हुए प्रदेश के मुख्य सचिव को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी  आंजनेय कुमार सिंह को सौपते हुए बताया कि उनका वेतन, एरियर, बोनस समेत अन्य भुगतान 1991 से बकाया है वेतन न मिलने के कारण कर्मचारियो के परिवारों के आगे भुखमरी की नोबत या गई है व उनका परिवार सड़कों की ठोकरे खाने को मजबूर हो गया है। उन्होंने कताई मिल मजदूरों के वेतन व अन्य भुगतान तत्काल कराए जाने की मांग की इस मौके पर मदन कुमार, रामशंकर,राजेंद्र प्रसाद,श्रीराम पटेल, राजेंद्र कुमार,राजेंद्र कुमार, मदन कुमार समेत बड़ी संख्या में मिल कर्मचारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट