AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 27 अगस्त 2018

साल भर में खस्ता हाल हुई बनी सडक

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  सडक निर्माण में धांधली की पोल कई बार उजागर हो चुकी है और अधिकारियों तथा ठेकेदारों का आपसी खेल सामने आ चुका है बावजूद इसके ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों और ठेकेदारो पर सख्त कार्यवाही नही हो रही है। नौबस्ता रिजर्व बेंक कालोनी रोड ने एक बार फिर धंधली की पोल खोल दी है। महज एक वर्ष पहले बनी सउक में बडे-बडे गडढे हो गए है। गडढो में पानी भरने से सडक पर गिरकर दोपहिया वाहन सवार चुटहिल भी हो रहे है। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि जब सडक निर्माण हो रहा था तो इेकेदार मनमानी तरीके से काम कर रहा था।
        विधानसभा चुनाव के समय नौबस्ता मौरंग मंडी से यशोदानगर को जाने वाली रोड का निर्माण हुआ था। एक साल में घटिया निर्माण की पोल खुलकर सामने आने लगी है। इसके बावजूद अफसर इससे बेखबर है। इसी रोड पर आरबीआई कालोनी, कई स्कूल और अस्पताल भी बने हुए है, जिसकी वहजह से दिनभरा रोड से हजारो वाहनो का अवागमन होता रहता है। गडढों में जलभराव होने के कारण गडढो तथा समतल सडक का अंतर नही समझने के कारण वाहन सवार गिरते है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि लाखों खर्च कर बनी यह सडक मौसम की पहली बरसात भी नही झेल सकी, जिससे साफ है कि सडक निर्माण में कैसी धांधली की गयी है। निर्माण के समय ही घटिया निर्माण का लोगों ने विरोध भी किया था, अब यह बडी परेशानी बन गयी है जिसे राहगीरो के साथ क्षेत्रीय लोग परेशान रहते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट