AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 29 अगस्त 2018

प्रशासन के दोहरे मानक से नाराज मुराइन टोलावासी एसडीएम से मिले

फतेहपुर, शमशाद खान । जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत प्रशासन द्वारा पत्थरकटा चैराहे से मुराइन टोला से आर्य समाज तक अलग-अलग मानको के हिसाब से अतिक्रमण अभियान चलाये जाने पर स्थानीय लोगों ने प्रशासन पर भेदभाव किये जाने का आरोप लगाते हुए एसडीएम से मिल नाराजगी जाहिर किया। 
बुधवार को जैसे ही पत्थरकटा चैराहा मुराइन टोला से आर्य समाज तक के लिए अतिक्रमण विरोधी अभियान के चैड़ीकरण किये जाने की जानकारी मिली तो स्थानीय लोगों मे आक्रोश उत्पन्न हो गया और एकत्रित होकर बड़ी संख्या मे मोहल्लेवासियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर उपजिलाधिकारी प्रेम प्रकाश तिवारी से मुलाकात कर उक्त मार्ग पर एक ही मानक के हिसाब से अतिक्रमण अभियान चलाये जाने की मांग की। बताते चले कि प्रशासन द्वारा पत्थरकटा चैराहा से मुराइन टोला चैकी तक 14 मीटर व मुराइन टोला पुलिस चैकी के आगे से 12 मीटर का सीमांकन कराये जाने की बात पर स्थानीय लोगों मे आक्रोश व्याप्त हो गया। जिससे नाराज स्थानीय लोगों ने बड़ी संख्या मे कलेक्ट्रेट पहुंचकर उपजिलाधिकारी से मिलकर बिना भेदभाव के पत्थरकटा चैराहे से आर्य समाज तक एक ही मानक के अनुरूप अभियान चलाये जाने की मांग किया। जिस पर उपजिलाधिकारी ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि किसी के साथ भेदभाव नही किया जायेगा। मौके का मुआयना करके मानक के अनुरूप ही अभियान चलाया जायेगा। इस मौके पर बड़ी संख्या मे स्थानीय लोग मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट