AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 3 अगस्त 2018

सभी कार्यों मे अवैध वसूली का आरोप लगाकर डीएम से कार्यवाही किये जाने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । लेखपाल की तानाशाही रवैये से नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर आरोप लगाया कि हर काम के लिए अवैध वसूली कर जनता का शोषण कर रहे हैं। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से लेखपाल की जांच कराकर कार्यवाही किये जाने की मांग किया। 
शनिवार को खागा तहसील के टेकारी गांव के ग्रामीणों ने क्षेत्रीय लेखपाल के तानाशाही रवैये से नाराज होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां लेखपाल के विरोध मे प्रदर्शन करते हुए कार्यवाही किये जाने की मांग किया। पीड़ित ग्रामीणों ने जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि क्षेत्रीय लेखपाल सभी कामों के लिए लोगांे से पैसा मांगता है न देने पर फर्जी मुकदमें मे फंसाये जाने की धमकी देने के साथ शराब पीकर लोगों के साथ गाली गलौज करता है। ग्रामीणों ने लेखपाल देशरथ पर यह भी आरोप लगाया कि जमीन नापने, घरगिरी की सहायता बनाने, जाति प्रमाण पत्र जैसे सभी कार्यों के लिए पैसा मांगता है न देने पर गाली गलौज करने के साथ फर्जी मुकदमें मे फंसाये जाने की धमकी देता है जिससे गांव की जनता पूरी तरह से परेशान है। पीड़ित ग्रामीणों ने लेखपाल के खिलाफ जांच कराकर कार्यवाही किये जाने की मांग किया। इस मौके पर रामनरेश, अमरसिंह, संतलाल, राजेश कुमार, अवधेश कुमार, सोनू, प्रदीप कुमार, रमेश चन्द्र, ज्ञान कुमार, ओम प्रकाश आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट