AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

टेलीवीजन जगत के जाने-माने चहरे कानपुर में करेगे अपनी पहली प्रस्तुति

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - कानपुर क्लब में फेलिसिटी थिएटर के बैनर तले तथा राकेश बेदी द्वारा निर्देशित फिल्म और टेलीजिन जगत के जाने माने चेहरे अपनी पहली प्रस्तुति से कानपुर में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार कलाकार मीडिया के रूबरू हुए।
             वार्ता के दौरान राकेश बोदी ने बताया कि उनके द्वारा जी वी सेपरेटेड नाटक उनके द्वारा निर्देशित है, जिसमें फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी, राहुल भुचर और राकेश बेदी स्वयं भी शामिल है। बताया इस नाटक में आधुनिक दंपतियो की शक के नाजुक धागे से बुनी जिंदगी दर्शाई गयी है। यह नाटक कल 2 सितम्बर रविवार को लाजपत भवन में शाम 6 आयोजित हो रहा है। राकेश ने कहा हमारे समाज में आज तलाक एक सबसे ज्वलंत मुददा बन गया है। न्यायालय, दंपतित्यों को छह महीने में आपसी विवाद हल करने की मोहलत देता है लेकिन क्या वे वाकई इसके लिए कोशिश करते है। इस नाटक में हम ऐसे ही कुछ प्रश्नों के उत्तर खोजने का प्रयास करेंगे। बताया इस शो में संजय साहनी(राहुल भ्ुाचर) व प्रिया माहेश्वरी साहनी(श्वेता तिवारी) की कहानी का वर्णन है जिन्होने तलाक के लिए अर्जी डाली हुर्ठ है तथा उन्हे न्यायालय द्वारा 6 महीने का समय दिया गया है जिसके कटने का उन्हे इंतजार है। यह नाटक एक बहुत महत्वपूर्ण सवाल खडा करता है कि क्या तलाक ही एक मात्र हल होता है। श्वेता तिवारी ने कहा कि जब वी सेपरेटेड वरिष्ठ नागरिकों के एकाकी जीवन में भी झांकता है, जैसे इस शो में प्रिया का पडोसी मोंटी मिठा(राकेश बेदी), जो लगातार किसी का साथ खोजता रहता है, क्योंकि उसके पास बात करने के लिए कोई नही है। साथ ही इस दंपत्ति की एक लडकी मेघा भी है जो उन दोनो के बीच भवंर में फंसकर रह जाती है। श्वेता ने कहा यह एक जटिल कहानी व मनोरंजक नाटक है, जिसे आप कतई नही छोडना चाहेंगे। कहा इस शो की प्रभावशाली प्रस्तुति के कारण आप अंत तक सीट से उठ नही पायेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट