AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 1 अगस्त 2018

पीड़ित परिवार दबंगों के खिलाफ बैठा अनशन पर

फतेहपुर, शमशाद खान । गरीब की बेशकीमती भूमि पर दबंगों द्वारा किये गये कब्जे को लेकर पीड़ित परिवार न्याय पाने के खातिर कलेक्ट्रेट मे अनशन पर बैठकर अफसरों से दबंगों पर कार्यवाही किये जाने की गुहार लगायी।
बुधवार को जाफरगंज थानाक्षेत्र के गहरूखेड़ा मजरे मंसूरपुर निवासी राजकुमार अपनी पत्नी व बच्चों के साथ न्याय पाने के लिए दबंगों के खिलाफ अनशन पर बैठकर जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगायी। पीडित राजकुमार ने बताया कि उसकी पुस्तैनी जमीन पर गांव के ही कई दबंग लोग जबरियन कब्जा कर निर्माण करा रहे हैं। विरोध करने पर मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी देते हैं जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस व पुलिस अधीक्षक से की इसके बावजूद भी दबंगों पर कोई कार्यवाही न हो पाने के चलते पूरे परिवार के साथ दबंगों के खिलाफ अनशन पर बैठने के लिए मजबूर होना पडा है। पीड़ित परिवार को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर बेशकीमती भूमि को दबंगों के कब्जों से मुक्त कराये जाने के साथ कार्यवाही किये जाने की गुहार लगायी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट