AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

कल से शुरू होगा जेसी सप्ताह

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - जेसीआई ब्रम्हावर्त द्वारा कल 2 सितम्बर से 30 सितम्बर तक जेसी सप्ताह मनाया जायेगा, यह जानकारी एक वार्ता के दौरान रतन भरतिया, मनीष सेठिया, गौतम गुप्ता, करन अग्रवाल, हिमांशु निमानी, आरती शाह, राशि गुप्ता ने दी। मीडिया प्रभारी रेाहित कुमार भगत ने बताया कि समाज में परिवर्तन एक दिन में नही आता है, बल्कि अपने समय से और लोगों में जागरूकता से आता है। कहा हमारा विश्वास है कि हम मिलकर एक बेहतर कल बनायेगे।
         वार्ता में बताया गया कि 2 सितम्बर को पेंटिंग प्रतियोगिता, जिसमें 800 बच्चे भाग लेंगे, 6 को ट्रेनिंग करायी जयेगी, 7 को एजुकेशनल प्रोग्राम, 8 को जागरूकता प्रोग्राम तथा स्वच्छता हेतु कार में डस्टबिन बांटा जायेगा इसी प्रकार कार्यक्रम आयोजित होगे। जहां अभिषेक गुप्ता ने जेसी सप्ताह को सुधार के प्रयास का माध्यम कहा वहीं स्वाति महेश्वरी ने कहा भारत सबसे युवा देश है जो कल को बदलने की ताकत रखती है। तरूण बंसल ने कहा कोई समाज परफेक्ट नही होता बल्कि उसे बेहतर हम और ही बनाते है। कानपुर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए समाज में परिवर्तन लाना बेहद जरूरी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट