AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 13 अगस्त 2018

दबंगो पर सरकारी भूमि कब्जाने का ग्रामीणों ने लगाया आरोप

फतेहपुर, शमशाद खान । दबंग व्यक्ति द्वारा ग्राम समाज की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा किये जाने व असलहे के दम पर गाँव के लोगो को परेशान किये जाने को लेकर बिन्दकी तहसील के ग्राम बुधइयापुर के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मिलकर मामले की जांच कराकर कार्यवाही किये जाने मांग की।
सोमवार की बिन्दकी तहसील के ग्राम बुधइयापुर के ग्रामीणों ने अशोक सिंह की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह से मिलकर गाँव के दबंग व्यक्ति जगदीश सिंह उर्फ जालिम सिंह व शिव भोला सिंह पर दबंगई के बल पर अपने आपको ग्राम प्रधान बताने के साथ ही प्रधान को रबर स्टैम्प बनाकर खुद प्रधानी किये जाने का आरोप लगाया। जिलाधिकारी को दिये शिकायती पत्र में बताया कि गाँव के दबंग जगदीश सिंह उर्फ जालिम सिंह व शिव भोला सिंह ग्राम सभा की जनता को परेशान करते है विरोध करने पर इनके गुर्गो द्वारा असलहों के बल पर कमजोर व दलित वर्ग को धमकाने का काम किया जाता है जबकि अन्य ग्रामीणों के विरुद्ध हरिजन एक्ट का मुकदमा की कार्यवाही कराए जाने की धमकी दी जाती है। साथ ही बताया कि उक्त दबंगों द्वारा ग्राम समाज की भूमि के साथ ही तलाब को पाट कर कृषि भूमि में तब्दील किये जाने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच किये जाने की मांग किया। इस मौके पर भीकम सिंह, राजकरन सिंह,अकबाल बहादुर सिंह, रूद्रपाल सिंह,शिवसेवक सिंह,राम सिंह,रवींद्र सिंह,लाखन सिंह, योगेंद्र सिंह,अखिलेश सिंह, राकेश सिंह,धीरज सिंह, वीर प्रताप सिंह,सौरभ सिंह, रवि सिंह आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट