AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 13 अगस्त 2018

पुलिस अधीक्षक कानपुर दक्षिण के आदेश के बाद भी, थाना नौबस्ता को है शुभ मुहूर्त का इन्तजार

कानपुर, संवाददाता - अगर उत्तर प्रदेश सरकार की माने तो पुलिस विभाग, मित्र पुलिस बन कर जनता के दुःख दर्द को हर लेती है, लेकिन एक वाकया कानपुर के नौबस्ता थाना का है । जहाँ 31 जुलाई को गौशाला स्थित पेट्रोल पम्प से कार से मोबाईल चोरी हो जाता है, इस  पूरी वारदात  की वीडियो, पेट्रोल पंप पर स्थित cc - टीवी में कैद हो जाती है । पीडित इसकी लिखित शिकायत थाना नौबस्ता को दिनांक 1 अगस्त को देने के बाद जब कोई कार्यवाही नहीं होती है, तो पीडित खुद अपने स्तर से मोबाईल  चोरो के नाम और उनका निवास की जानकारी कर चौकी प्रभारी उस्मानपुर को उपलब्ध कराने के बाद भी जब कोई कार्यवाही नहीं हो पाती है ।  







दिनांक 11 अगस्त को पुलिस अधीक्षक कानपुर दक्षिण को इस पूरे मामले को संज्ञान में लाया जाता है, जिसमे उनके द्वारा तत्काल कार्यवाही करने के आदेश के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही है, सवाल ये है पुलिस मित्र है किसकी,या थाना नौबस्ता को किसी शुभ मुहूर्त का है इन्तजार ? 

1 टिप्पणी:

  1. पुलिस कर्मी के लोगों को न्यौछावर की आदत हो चुकी है और उनको मुहूर्त नही न्योछावर का इन्तजार है **

    उत्तर देंहटाएं

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट