AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 13 सितंबर 2018

अस्पताल में 8 साल के मासूम को छोडकर भागे दो युवक

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  एक 8 वर्ष के मासूम बच्चे को दो युवक अस्पताल लेकर पहुंचे और जब डाक्टरों ने बच्चे को मृत बताया तो दोनो युवक मृतक बच्चें को अस्पताल में छोड कर भाग निकले। अस्पतला के डाक्टरों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी, वहीं बच्चे के परिजन अपने बच्चे को तलाशते अस्पताल पहुंच गये।
          केपीएम हास्पिटल के डाक्टरों ने बताया कि दो युवक बच्चे को लेकर अस्पताल आये थे और कहा कि बच्चे को कुछ हो गया। जब डाक्टरो ने बच्चे को चेक किया तो उसे पहले से ही मृतक पाया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गयी। वहीं मृतक बच्चे के परिजन भी आ गये। बच्चे की मां गंगा देवी ने बताया कि वह शुक्लागंज की रहने वाली है और उनका मोहल्ले के ही पं0 दिलीप झा से पैसो को लेकर विवाद हुआ था वहीं बताया कि दिलीप और उसकी मां ललिता देवी तंत्रमंत्र भी करती है। तीज पर काली मंदिर में पूजा के दौरान उनका पुत्र गायब हो गया था। बताया कि डाक्टर आलेाक कुमार सोनकर ने बताया कि बच्चे के शरीर पर कहीं चोट के निशान नही है वहीं वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बच्चे के होठ काले पड गये है और आशंका व्यक्त की है कि बच्चे को जहर दिया गया है। लोग इसे बलि के मामले से भी जोड रहे है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट