AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 10 सितंबर 2018

सपाईयों ने मंहगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ तहसील मे दिया धरना

फतेहपुर, शमशाद खान । केंद्र एवं प्रदेश सरकार की गलत नीतियों एवं प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में समाजवादी पार्टी द्वारा जनपद की सभी तीनो तहसीलों में सरकार के विरोध में कार्यकर्ताओ ने जोरदार धरना प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को सम्बोधित 10 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपकर समस्याओ के निस्तारण की मांग किया।
सोमवार को समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर सदर तहसील में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की नीतियों के विरोध में जमकर नारेबाजी एवं प्रदर्शन करते हुए धरना दिया गया। धरने को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव ने कहाकि आरएसएस के एजेंडे के तहत चलते हुए भाजपा सरकार समाज को जातिवाद एवं सम्प्रदायिकता में बाँट रही है। गरीबो,मजदूरों किसानों दलितों एवं अल्पसंख्यक वर्ग को सताए जाने का कार्य किया जा रहा है। बढ़ती मंहगाई एवं बेरोजगारी ने लोगो को बेहाल कर दिया है रोजगार मांगने पर नॉजवानो पर लाठियां बरसाई जा रही है।प्रदेश की कानून व्यबस्था बद से बदतर हो चुकी है पूर्व सांसद राकेश सचान ने कहाकि केंद्र सरकार मंहगाई रोकने और रोजगार देने में असफल साबित हो चुकी है पेट्रोल डीजल घरेलू गैस के साथ सब्जियों के दामो में बेतहाशा व्रद्धि हो गई है, प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर पूरी तरह फेल है प्रदेश में हत्या, लूट के साथ अराजकता का माहौल है महिलाओ बच्चियों,दलितों एवं अल्पसंख्यको के साथ दिनों दिन अपराध बढ़ते जा रहे है। गरीबो की पेंशन बन्द कर अन्याय किया जा रहा है। नवयुवकों को प्रदेश सरकार रोजगार नही दे रही जबकि सपा शासन के समय रोजगार पाये हुए लोगो से रोजगार छीनने का कार्य किया जा रहा है। धरने के पश्चात राज्यपाल को 10 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपकर समस्याओं के निस्तारण की मांग किया।इस मौके पर दलजीत निषाद, मोईन खान, नफीस उद्दीन, लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष राजू कुर्मी, चैधरी मन्जर यार, चैयरमैन प्रतिंनिधि हाजी रजा, रीता प्रजापति,विपिन यादव, सऊद अहमद,ब्रजेश सोनी, सतीश राज, विजय पाल पासवान, विष्णु भगवान,सुहैल अहमद हेमू, ओवैस फारूकी,शैल प्रताप सिंह,सर्वेश पटेल, अशोक कुमार यादव,रशीद बाबा,गिरजेश मौर्या आदि सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट