AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 30 सितंबर 2018

कानपुर पहुंचे शिवपाल यादव का जाजमऊ में हुआ भव्य स्वागत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - समाजवादी पार्टी से अलग हुए सपा के पूर्व वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव जिन्होने समाजवादी सैक्युलर मोर्चा बनाकर प्रदेश की राजनीति में उलट-फेर करके रख दिया है, उनके शहर आगमन पर जाजमऊ चैराहे पर सपा के पूर्व बडे नेताओ और पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया । इस अवसर पर शिवपाल ने मंच से सपा में अपने समपर्ण के अनुसार स्थान न पाये जाने वाले नेताओ, पदाधिकारियो का सैक्युलर पार्टी में शामिल होने का आवाहन किया और कहा कि यहां सभी को सम्मान मिलेगा।
                 शहर आये शिवपाल यादव ने मंच पर से आवाहन किया कि जो भी सैक्युलर मोर्चा में आना चाहता है उसका स्वागत है। उन्होने इस अवसर पर मोदी और योगी पर भी तंज कसा और कहा कि आने वाला समय ही इन्हे सही जवाब देगा क्योंकि आज जनता इस सरकार की कार्यप्रणाली को अच्छी तरह समझ चुकी है। जनता और सबका विकास की बातें करने वाले सिफ काॅरपोरेट जगत को ही फायदा पहुंचा रहे है। धरातल पर विकास के कार्य रूके हुए है। कहा कि अपनो को फायदा पहुंचाना भाजपा की पुरानी नीति रही है। उन्होने यह भी कहा कि उ0प्र0 की कानून व्यवस्था दिन पर दिन गिरती जा रही है। कुछ बडे मामले जो सामने आते है उन पर सरकार अपनी पीठ स्वयं ही थपथपा लेती है। कहा आज सैक्युलर मोर्चा बन जाने से प्रदेश के राजनैतिक दलों में हलचल पैदा हो गयी है और उपस्थित जनसमूह इस बात की गवाह है कि हमारे नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और जनता शिवपाल यादव को कितना प्यार करती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट