AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 8 सितंबर 2018

कर्मचारी महासंघ की बैठक में जनपदो के प्रतिनिधयों ने लिया हिस्सा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ के प्रानतीय प्रतिनिधियों की एक अहम बैठक नगर निगम कार्यालय के सभागार में हुई जिसमें अध्यक्ष शशि मिश्रा तथा प्रदेश महामंत्री राकेश अग्निहोत्री के साथ कई जनपदो के प्रतिनिधी शामिल हुऐ।
          कार्यक्रम में सभी आये हुए प्रतिनिधियो का माल्यार्पण कर उन्हे सम्मानित किया गया। अध्यक्ष शशि मिश्रा व राकेश अग्निहोत्री के साथ अन्य पदाधिकारियों ने कर्मचारियों की समस्याओं तथा उनकी परेशानियों पर चर्चा की तथा तय किया गया कि किस प्रकार समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करना है। उपस्थित प्रतिनिधयों ने उनके विचार जाने गये और कहा गया कि सभी के विचारो से कुछ न कुछ प्राप्त हुआ है और अब निष्कर्ष के रूप में कर्मचारी हितों के लिए निर्णय लेना आसान होगा। इस दौरान शरद मिश्रा, बृजेश मौर्या, कौशल शुक्ला, रमाकानत मिश्रा, गोमी त्रिवेदी, मुन्ना पहलवान, मुन्ना हजारिया, कौशर रजा, प्रदीप सिंह आदि ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट