AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 3 सितंबर 2018

गर्मजोशी से सपाईयों ने जनसंदेश साईकिल यात्रा का किया स्वागत

फतेहपुर, शमशाद खान । लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की नाकामियों को उजागर करने के उद्देश्य से गाजीपुर से निकाली गयी समाजवादी जनसंदेश साइकिल यात्रा आज शहर पहुंचते ही जिले के वरिष्ठ नेताओं ने रैली मे चल रहे नवजवानों का माल्र्यापण कर जोरदार स्वागत किया।
सोमवार को समाजवादी जनसंदेश साइकिल यात्रा शहर के लोधीगंज बाईपास पहुंचते ही पूर्व सांसद एवं लोकसभा प्रत्याशी राकेश सचान की अगुवाई मे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने यात्रा के साथ चल रहे 150 लोगों का माल्र्यापण कर जोरदार स्वागत किया जिसके बाद यात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए पार्टी कार्यालय पहुंची जहां रात्रि विज्ञाम के बाद कल (आज) 4 सितम्बर को औंग के लिए रवाना होगी। यात्रा की अगुवाई कर रहे छात्र नेता अभिषेक यादव ने बताया कि यात्रा गाजीपुर जनपद से शुरू हुयी है जो प्रत्येक दिन 35 किमी साईकिल से यात्रा कर विभिन्न जनपदों से होते हुए फतेहपुर पहुंची है जो एक दिन पूर्व खागा विश्राम के पश्चात् आज शहर फतेहपुर पहुंची है। अभिषेक यादव ने बताया कि यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच उजाकर किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि बेरोजगार युवाओं, नवजवानों के उत्पीड़न, कर्ज मे दबकर किसान आत्महत्या करने को मजबूर है ऐसी सरकार को उखाड़ फेकने के लिए साईकिल यात्रा के माध्यम से जनता के बीच समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचकर लोकसभा चुनाव मे झूंठे वादे करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से होशियार रहने का आहवान किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि यात्रा के दौरान पूर्व मे समाजवादी सरकार द्वारा सभी वर्गों के लिए चलायी गयी योजनाओं एवं विकास के बावत लोगों को बताया जा रहा है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के कार्यों से प्रभावित होकर सपा मे सामिल हो रहे हैं और लोकसभा चुनाव मे भाजपा को करारा जवाब देने के लिए जनता तैयार है। वहीं यात्रा मे आये लोगों के लिए छात्रसभा जिलाध्यक्ष सउद अहमद द्वारा बाईपास मे आरओ के पानी की व्यवस्था की गयी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव, जिला महासचिव मोईन खांन, नफीसउद्दीन, रीता प्रजापति, हाजी रजा, चन्द्रप्रकाश लोधी, बबलू कालिया, नितिन सिंह, सउद अहमद, चैधरी मंजर यार, विपिन यादव, राजू कुर्मी, जेपी यादव, राहत, कपिल यादव, परवेज आलम, राजेश चैधरी, देवेन्द्र सिंह गौतम, अरूण यादव, जियाउद्दीन राजू, आफाक अली, नितिन यादव, आसिफ राईन आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट