AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 11 सितंबर 2018

अपमान की हद हो गयी थी पार, इसलिए दिया पार्टी से इस्तीफा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - समाजवादी पार्टी अब डा0 राम मनोहर लोहिया के सिद्धान्तों से भटक चुकी है। एक तरफ साइकल चलाकर वोट बटोरने की बाट जोही जा रही है तो दूसरी तरफ पूरे उ0प्र0 में बाढ की स्थित भयावह है, कैंप लगाकर उनका दर्द बांटने के बजाय साइकिल चलाकर उनकी पीडा को मुंह चिढाया जा रहा है यह बात सपा मजदूर सभा के नगर अध्यक्ष राजू ठाकुर ने एक वार्ता के दौरान कही।
        उन्होने कहा कि कानपुर नगर व गा्रमीण की कमेटियों में बउी बउी काली गाडियों वालों को ही सर्वोच्च पद पर बैठने का मौका दिया गया तो नगर में अल्प संख्यक प्रकोष्ठ का अध्यख आम आदमी पार्टी से आकर सीधा पद पर ही नमाज दिया गया। 2017 के विधानसभा चुनाव में जमकर अखिलेश का विरोध किया था। कहा नगर और ग्रामीण की राजनैतिक स्थित अब ठीक नही है। राजू ठाकुर ने बताया कि वह 21 वर्षो से समाजवादी पार्टी की अनवरत सेवा करते आ रहे है और अपने स्वाभिमान की रक्षा करते हुए आज सपा की सक्रिय सदस्यता तथा पार्टी से लगभग 500 साथियों के साथ हस्तीफा दे रहे है। कहा ऐसी लचर व्यवस्था में वह राष्ट्रीय तथा प्रदेश नेतृत्व को दोषी ठहराते है और शिपाल सिंह यादव द्वारा सृजित समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के संरक्षण पर कार्य करने जा रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट