AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 28 सितंबर 2018

कांग्रेस पूर्व विधायक के नेतृत्व में केंद्र सरकार पर हमला

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - केंद्र की मोदी सरकार पर पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों में की जा रही वृद्धि का आरोप लगाते हुए नवीन मार्केट स्थित शिक्षक पार्क पर पूर्व कांग्रेस विधालय अजय कपूर के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने धरना दिया, जिसमें गिरता रूपया बढता तेल, यह देखो मोदी का खेल का नारा दिया गया।
             इस अवसर पर पूर्व विधायक अजय कपून ने मोदी सरकार पर किसानो व व्यापारियों के साथ छलावा करने का अरोप लगाया तथा मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों से रूबरू कराया। उन्होन कहा कि पेट्रोल, व उीजल के दामों में बढोत्तसी से रोजमर्रा के उपयोग की चीजे मंहगी जो रही है तो वही गैस की बढती कीमतो ने गृहणियों का बजट चैपट कर दिया है। कहा जीएसटी व नोटबंदी के कारण पहले ही व्यापार चैपट हो चुका है लाखों लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पडा है। अंत में राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन पीएस बाजपेई द्वारा पढा गया तथा बढती कीमतो को वापस लिये जाने की मांग करते हुए कहा कि कि केंद्र सरकार पेट्रोल व डीजल को जीएसटी के दायरे में लाये, प्रदेश की राज्य सरकारें टैक्स की दरों में कमी कर जनता को राहत दे, केंद्र सरकार अनावश्यक तेल की खपत में कटौत्ी कर आयात को कम करहे और बढायी गयी एक्साइज डयूटी कम करे। इस अवसर पर सुनील बाल्मीकि, पीएस बाजपेई, मदन मोहन शुला, अशेाक मिश्रा, अम्बरीश सिंह, दीपक त्रिवेदी, महेन्द्र बाजेई अब्दुल मन्नान, सुनील कनौजिया सहित सैकडो की संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट