AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 13 सितंबर 2018

वित्त मंत्री अरूण जेटली पर मुकदमा दर्ज कराने को कांग्रेसियों ने दिया प्रार्थनापत्र

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - वित्त मंत्री अरूण जेटली पर विजय माल्या को भगाने का आरोप लगाकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मुकदमा दर्ज करने के लिए कानपुर कोतवाली में प्रार्थनापत्र दिया है। कानपुर कोंग्रेस कमेटी ने आरोप लगया है कि विजय माल्या को विदेश भगाने में अरूण जेटली का हाथ है। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि उनपर जांच चलने तक उन्हे इस्तीफा देना चाहिये।
              कानपुर कांग्र्रेस कमेटी के कार्यकताओ ने जिलाध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री के नेतृत्व में अरूण जेटली के खिलाफ नारे लगाते हुए कोतवाली पहुंचे ओर वित्तमंत्री पर मुकदमा दर्ज करने का प्रार्थनापत्र दिया। हालांकि कांग्रेस पार्टी की तरफ से दिए गऐ प्रार्थनात्र को सीओ कोतवाली ने ले लिया और जांच करने की बात कहीं है। जिलाध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री का कहना है कि लन्दन में अदालत के बाहर विजय माल्या ने ख्ुाद स्वीकार किया है  िकवह देश छोडने से पहले अरूण जेटली से मिले थे। इससे यह साबित होता है कि देश के हजारो करोड रू0 लेकर भगोडे विजय माल्या को भगाने में अरूण जेटली का हाथ है। कहा इसपर जांच होनी चाहिये। कोतवाली थाने में प्रार्थनापत्र देकर मांग की है कि अरूण जेटली के खिलाफ जांच कराई जाये और जब तक उनकी जांच चले तब तक उनसे इस्तीफा लिया जाये, क्योंकि अगर यह पद पर रहेंगे तो दबाव बनाकर जांच को प्रभावित कर सकते है। कोतवाली थाने में प्रार्थनापत्र देने के बाद ईमेल के जरिये अरूण जेटली पर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा, यदि सत्ता के दबाव में उन पर कार्यवाही नही की जायेगी तो कांग्रेस पार्टी अदालत की चैखट पर जाने की बात कही गयी। हर प्रकाश ने कहा जेटली ने कहा था कि 2014 से उनकी विजय माल्या से मुलाकात नही हुयी जबकि अब उन्होने स्वीकार किया है कि विजय माल्या से कुछ देर बात हुयी थी। वहीं सीओ कोतवाली अजय कुमार का कहा है कि कांग्रेस के लोगों द्वारा प्रार्थनापत्र मिला है, जोकि राजनैतिक निहितार्थ में उस पर जांच करके जो भी कार्यवाही होगी की जायेगी। इस अवसर पर कृपेश त्रिपाठी, केके तिवारी, शंकर दत्त मिश्रा, संजय शाह, ग्रीन बाबू सोनकर, अशोक धानविक, इकबाल अहमद, कल जायसवाल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट