AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 8 सितंबर 2018

भाजपा के अत्याचारों के विरोध मे कांग्रेस का बाजार बंद दस को- गिहार

खागा, फतेहपुर, शमशाद खान । आगामी दस सितम्बर को कांगे्रस के राष्ट्रीय आहवान पर बाजार बंद को सफल बनाने के लिए कांग्रेसियों ने बैठक कर रणनीति तय करते हुए व्यापारियों से समर्थन किये जाने की अपील किया। 
शनिवार को खागा नगर के किशनपुर रोड़ स्थित पार्टी कार्यालय मे कांग्रेस की एक बैठक वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश गिहार की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी जिसमे कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए श्री गिहार ने कहा कि डीजल व पेट्रोल के बढ़ते दामों एवं भाजपा सरकार द्वारा लगातार की जा रही मंहगाई के विरोध मे कांग्रेस द्वारा बाजार बंद का आहवान किया गया है। जिसको सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता जुट जाये और बाजार बंद को सफल बनाये। साथ ही श्री गिहार ने जनपद के व्यापारियों से 10 सितम्बर को अपने-अपने प्रतिष्ठान बंदकर मंहगाई का विरोध किये जाने का आहवान किया। वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश गिहार ने कहा कि जब से केन्द्र मे भाजपा की सरकार आयी है तब से किसान व देश की गरीब जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मोदी सरकार हर मायने मे विफल साबित हुयी है ऐसी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए जनता चुनाव का इंतजार कर रही है। जिसके लिए कांग्रेस ने भाजपा के पतन के लिए बाजार बंद आंदोलन से शुरू कर दी है। अब कांग्रेस के लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए जनता के समर्थन से उखाड़ फेकने के लिए आंदोलन की राह अपना ली है। इस मौके पर अजय त्रिपाठी, रमेश दुबे, रामप्रकाश, मो0 अकरम, राजू सिंह, झल्लर विश्वकर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट