AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 11 सितंबर 2018

शिक्षकों का हुआ सम्मान

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - रोटरी क्लब कानपुर त्रिमूर्ति द्वारा जरौली के बर्रा-2 स्थित रघुवंा एकेडमी में शिखकों का सम्मान किया गया जिसमें विभिन्न जनपदों से आये 101 शिक्षकों को प्रतीक चिन्ह, शाॅल व प्रमाणपत्र प्रदान किये गये।
            इस अवसर पर मुख्य अतिथि मडलाध्यक्ष डीसी शुक्ला ने कहा कि शिक्षक देश के कर्णधार है। वह देश के भविष्य का निर्माणकरते है, यह हमारा सौभाग्य है कि हमें आज इनका सम्मान करने का अवसर मिला है। अध्यक्ष सतीश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि नये राजनीतिक परिदृश्य में षिक्षकों की अनेक समस्याये भी है और यह हमारा दायित्व है कि हम उन्हे उचित मंच पर उठाये। देवेन्द्र प्रताप सिंह डायरेक्टर रघुवंशएकेडी में कहा कि शिक्षक एक मूर्तिकार की तरह होते है जो बच्चों के व्यक्तित्व को गढते है। समारेाह में कानपुर नगर, देहात, उन्नाव घाटमपुर, हमीरपुर से आये शिक्षको ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर नोबेल कुमार, अश्वनी दीक्षित, कमल कांत तिवारी, विश्वजीव ंिसह, डा0 मनीष त्रिपाठी, अंकुर दीक्षित, नवनीत यादव आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट