AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 10 सितंबर 2018

मंहगाई के विरोध में कांग्रेस भारत बन्द कर सरकार को नींद से जगायेगी - मन्नान

फतेहपुर, शमशाद खान । केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर बेतहाशा बढ़ती मंहगाई और पेट्रोल डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोत्तरी के विरोध में कल (आज)भारत बन्द का आयोजन किया जायेगा और मंहगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार की नीतियों के विरोध में सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने के साथ ही भाजपा सरकार द्वारा चुनाव पूर्व जनता से किये गए वादों को याद कराएँगे। उक्त बातें पत्रकारों से रूबरू होते हुए उपाध्यक्ष एवं इलाहबाद मण्डल प्रभारी अब्दुल मन्नान ने कही।
रविवार को भारत बन्द की तैयारियों का जायजा लेने आये इलाहबाद मण्डल प्रभारी अब्दुल मन्नान ने आईटीआई रोड स्थित पूर्व विधायक अमरनाथ सिंह अनिल के आवास में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में पेट्रोल व डीजल के दामो में बेतहाशा वृद्धि की गई। पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं। कांग्रेस सरकार के समय बिकने वाली 400 रूपये प्रति सिलेंडर रसोई गैस वर्तमान में 895 रूपये में बिक रहा है। सरकार बढ़ती हुई मंगाई को काबू करने में विफल हो चुकी है। नोटबन्दी के बहाने सरकार ने लोगो की जमापूंजी को निकलवाकर अपने चहेते व्यपारियो को कर्ज के रूप में बाँट दिया वहीं जीएसटी जैसे टैक्स ने छोटे व्यापारियो की कमर तोड़ने का काम किया है। भाजपा सरकार ने देश के महानगरों के रेलवे स्टेशनों को बेचने के साथ ही देश की धरोहर लाल किला तक को पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है। मोदी सरकार चुनिंदा व्यपारियो अम्बानी एवं अडानी के लाभ के लिये मनमाने निर्णय लिये जा रहे हैं। बढ़ती मंहगाई के विरोध में जनपद के कांग्रेसी कार्यकर्ता, व्यापारी एवं आम जनता सड़कों पर उतर कर अपने अपने प्रतिष्ठानों को बन्द कर सरकार को नींद से जगाने का काम करेगी। एससीएसटी एक्ट संशोधन पर हो रही राजनीति को भाजपा द्वारा प्रायोजित समाज को बांटने की साजिश बताया। साथ ही कहा कि मोदी सरकार अपनी लोकप्रियता खो चुकी है आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबन्धन के प्रत्याशी बड़ी संख्या में विजय होकर कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनाने का काम करेंगे। इस मौके पर कार्यवाहक जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार गौण, पूर्व विधायक अमर नाथ सिंह अनिल, शहर अध्यक्ष मो आरिफ गुड्डा, महेश द्विवेदी, शहाब अली, कैलाश द्विवेदी, नीटू मिश्रा, मनोज घायल, अकील कुरैशी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट