AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 13 सितंबर 2018

दो प्रतिद्धंद्धियो के बीच क्रिकेट मैच को देख सकेंगे क्रिकेट प्रेमी

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर यह हे कि इस क्रिकेट सत्र में एक सपोर्टी और लक्जरियस ट्रीट उन्हे मिलने जा रही है, क्यों कि रायल स्टैग ने आगामी एशिया कप 2018 के लिए प्रायोजक के रूप में अपनी जगह बना ली है और पूरे देश के क्रिकेट दीवानों को दुबई जाने और एशिया कप में पाकिस्तान के साथ भारत की भिंडत के दौरान मोजूद रहने का जीवनकालिक मौका दे रहे हेै।
             इस अवसर पर कार्तिक ने कहा हमारे कद्रदानों के लिए क्रिकेट स्टेडियम में भारत पाकिस्तान को खेलते देखने के अपने सपने को पूरा करने का एक शानदार मौका है और हम इसे उनके लिए एक अद्धभुत जीवनकालिक अनुभव बनाने में कोई कसर नही छोडेे। कहा एशिया कप 2018 के साथ हमारा जुडाव क्रिकेट के साथ हमारे रिश्ते को और मजबूत बनायेगा। बताया  क्रिकेट प्रशंसक राॅयल स्टैग के इंडिया'ज लार्जेस्ट फैन काॅन्टेस्ट में भाग ले सते है और दुबई में दो चिर प्रतिद्धंद्धियों के बीच मुकाबले को लाइव देखने के लिए भारत के 100 भाग्यशाली विजेताओं में एक बन सकते है, जिसके लिए सिर्फ 919718997189 पर मिस्ड काल देना होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट