AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 11 सितंबर 2018

सीओ पर हत्यारों को बचाने का लगाया आरोप

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  थाना नजीराबाद खेत्र के सरोजिनी नगर कबाडी मार्केट में रहने वाली एक पीडिता मां ने कानपुर देहात के सीओ डेरापुर पर उसके पुत्र के हत्यारों को लाभ पहुंचाने का संगीन आरोप लगाकर सीओ डेरापुर के विरूद्ध कार्यवाही कर बर्खास्तगी की मांग की है।
      पीडिता राजकुमारी ने बताया कि उसके पुत्र सूरज की हत्या 9 अगस्त 2018 को थाना मंगलपुर जनपद कानपुर देहात के शंकर गंज में श्वेता ठाकुर व उसके पिता दोनो चाचा, उसके पति देवर ससुर आदि के द्वारा अपहरण कर बंधक बनाकर दी गयी उक्त घटना के संबध में मेरी तहरीर पर थाना मंगलपुर में मुकदमा पंजीकृत किया गया था, जिसकी विवेचना के दौरान विवेचक खेत्राधिकारी डेरापुर द्वरा चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर धारा 302/201 आईपीसी की बढोतरी कर जेल भेज दिया पंरतु शेख अभियुक्तगण अभी भी पुलिस की गिरफ् से दूर है, उन्हे बचाया जा रहा हे। पीडिता ने कहा कि मुझे आशंका है कि सीओ डेरापुर अभियुक्तो से अज्ञात सुविधा शुल्क प्राप्त कर चुके है, क्योंकि आरोपी अपने घर पर रह रहे है और इसकी जानकारी जब सीओ को दी तो वह बोले तुम लोग पुलिस नही है। पीडिता ने कहा ऐसा प्रतीत होता है कि विवेचक अपने कतत्यों का निर्वहन नही कर रहे है। पीडित ने सीओं डेरापपुर कानपुर देहात को बर्खास्त किए जाने की सीएम के जनसुनवाई पेार्टल पर शिकायत की साथ ही कमिश्पन, एडीजी, आईजी को भी शिकायत पत्र दिया तथा मांग की कि उसके बेटे के शव व उसके फोन को बरामद करने के साथ सभी अभियुक्तो की गिरफ्तारी की जाये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट