AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 10 सितंबर 2018

मंहगाई के खिलाफ कम्युनिस्ट ने भी सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

फतेहपुर, शमशाद खान । कांग्रेस के भारत बंद को समर्थन करते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और मंहगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। 
सोमवार को जहां कांग्रेस ने भारत बंदकर सरकार के खिलाफ विगुल फूंका तो वही बंद का समर्थन भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने शहर के मार्गों मे हांथों मे लाल झंडा लेकर केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के विरोध मे नारेबाजी करते हुए डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को वापस किये जाने के साथ मंहगाई पर लगाम लगाये जाने के लिए आवाज बुलंद करते रहे। कार्यकर्ताओं का कहना रहा कि जब से केन्द्र एवं प्रदेश मे भाजपा की सरकार आयी है तब से मंहगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और गरीब, किसान, मजदूर, आत्महत्या करने के लिए विवश है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूंजीपतियों को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। कम्युनिस्ट नेताओं का कहना रहा कि ऐसी सरकार को उखाड़ फेकने के लिए देश की जनता चुनाव का इंतजार कर रही है। 2019 के चुनाव मे जनता झूंठे वादे करने वाले प्रधानमंत्री को सत्ता से बेदखल कर देगी। इस मौके पर गया प्रसाद, राकेश यादव, गोवर्धन सिंह, जगरूप, नरोत्तम सिंह, रमेश यादव आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट