AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 6 सितंबर 2018

केरल आपदा पीड़ितो के लिए महिला संगठन ने भेजी राहत सामग्री

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रदेश महिला संगठन द्वारा केरल आपदा राहत सामग्री को एकत्रित कर वाहन से भेजा गया जिसको संगठन की संरक्षिका रश्मि मान सिंह ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।
गुरूवार को वर्मा चैराहा स्थित निखार वूमेन्श ट्रेनिंग एण्ड डेवलपमेन्ट इन्स्टीट्यूट से प्रदेश महिला संगठन की संयोजक डा0 माधुरी साहू की अगुवाई मे केरल आपदा पीड़ितों के लिए एकत्रित की गयी खाने पीने व पहनने की वस्तुओं से भरे लोडर को संरक्षिका रश्मि मान सिंह द्वारा हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया। संयोजक डा0 माधुरी साहू ने बताया कि केरल आपदा पीड़ितों के लिए संगठन की विभिन्न महिलाओं ने अपना सहयोग देते हुए कपड़े, खाना व अन्य जरूरत की वस्तुओं को दिये हैं जिसको एकत्रित करने के बाद लखनऊ के लिए लोडर को रवाना किया गया है जहां संगठन की संरक्षिका के माध्यम से अन्य जनपदों से भी राहत सामग्री को एकत्रित कर राज्यपाल के माध्यम से केरल पीड़ितों के लिए भेजा जायेगा। इस मौके पर ललिता रस्तोगी, वन्दना कक्कड़, भावना श्रीवास्तव, सलोनी मलहोत्रा, विनीता पुरवार, नीता गुप्ता, राधा गुप्ता, नीलिमा सिंह चैहान, मधुलिका दुबे, नैना, सीमा, सोफिया आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट