AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 8 सितंबर 2018

भारत बंद के लिए कांग्रेसियों ने कसी कमर

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - कल 10 सितंबर को होने वाले भारत बंद के समर्थन में कांग्रेस नगर कमेटी के नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री तथा कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी जनता और व्यापारियों के बीच पहुंचे और बंद को सफल बनाये जाने के लिए समर्थना की मां की।
            इस दौरान कांग्रेस नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि जिस प्रकार आज के समय में देश में मंहगाई आसमान छू रही है उससे आम जनता का जीना दूभर हो चला है। लगातार पेट्रोल, डीजल मूल्यो में वृद्धि हो रही है तो बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध नही हो पा रहे है। भाजपा की खराब नीतियों को कारण बढती हुई मंहगाई के विरोध में कांग्रेस द्वारा भारत बंद किया जा रहा है, जिसे सफल बनाने के लिए वह तथा अन्य कांग्रेसीजनो ने आज आम जनता व व्यापारियों से इस बंदी का समर्थन मांगा है। कहा भाजपा सरकार में पूरी व्यवस्थाओं का बंटाधार हो चुका है। मोदी ने इसी दिन को अच्छे दिन कहे थे और सपने दिखाये थे लेकिन अब जनता इन अच्छे दिनो से ऊब चुकी है और एक बार फिर इसका असर आगामी लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। भारतबंद की सफलता यह साबित कर देगी कि जनता के बीच मोदी सरकार को कितना सराहा जा रहा है। इस अवसर पर आलोक मिश्रा, केके तिवारी, अतहर नईम, कृपेश त्रिपाठी, अशोक, संतोष पाठक, पवन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट