AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 30 सितंबर 2018

बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाने से समाज का होगा कल्याण- कृष्णा पासवान

फतेहपुर, शमशाद खान । पासी कल्याण समिति के तत्वाधान में मेधावी अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें बोर्ड परीक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन करने वाले समाज के छात्र छात्राओं को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया गया।
रविवार की शहर के सथरियांव मोहल्ले में पासी समाज कल्याण समिति की ओर से मेघावी अलंकरण समारोह का आयोजन जिला अध्यक्ष रामराज पासवान की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमंे मुख्य अतिथि के रूप में खागा विधायक कृष्णा पासवान व विशिष्ठ अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य विनोद पासी ने शिरकत करते हुए यूपी बोर्ड परीक्षा में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले इण्टर मीडिएट के 6 व हाईस्कूल के 19 छात्र छात्राओं को मेडल पहनाने के साथ ही शील्ड, प्रशस्ति पत्र एवं लेखन सामग्री देकर सम्मानित कर मेधावियों का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि कृष्णा पासवान ने कहा कि समाज के पिछड़ेपन को दूर करने के लिये पासी समाज अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलाये जाने का काम करे। साथ ही कहा कि पासी समाज के गरीब व मजदूर वर्ग के बच्चों को शिक्षा दिलाये जाने के लिये समाज के सभी लोग मिलकर जिम्मेदारी उठाने का काम करे। उन्होंने बेटों के साथ ही बेटियों को भी अच्छी शिक्षा दिलाये जाने का आह्वान किया। कार्यक्रम का संचालन डा0 अतुल कुमार पासवान ने किया। इस मौके पर रमेशचंद्र, राजू पासवान, प्रदीप कुमार, कविता कुमारी, सुरेश कैथल, रामदीन, धीरेंद्र वीर, रामभजन समेत बड़ी संख्या मे समाज के लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट