AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 15 सितंबर 2018

बर्खास्त चालक ने काटा चुन्नीगंज बस स्टाप पर हंगामा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - लापरवाही से बस चलाने के दौरान दुर्घटना को अंजाम देने वाले आरोपी रेाडवेज चालक ने चुन्नीगंज बस स्टाप पर शराब पीकर जमकर हंगामा काटा। यहीं नही उसने वहां कर्मचारियों और यात्रियों के साथ गाली-गालौज की और हाथा पाई भी की, जिससे सभी कर्मचारियों में रोष व्याप्त है और सभी ने थाना कर्नल गंज में आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए तहरीर दी।
       पीडित फोरमैन दीपेंद्र शर्मा ने बताया कि संविदा चालक लाल सिंह यादव जिसे बस चालने के दौरान हुए हादसे का जिम्मेदार मानते हुए बर्खास्त कर दिया गया था, उसने शनिवार को शराब के नशे में जमकर उपद्रव किया। बताया कि लाल सिंह शराब पीकर बस अडडे पर आया और कर्मचारियो और यात्रियों के साथ गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर वह फोरमौन दीपेंद्र कुमार शर्मा के कार्यालय में घुस गया और जमकर उन्हे पीटा। जब कर्मचारियों ने उसे घेरना चाहा तो वह गाली बकता हुआ भाग निकला। इस हंगामे के बाद कर्मचारियों में जबरदस्त रोष है और उन्होने गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना कर्नल गंज में तहरीर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट