AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 30 सितंबर 2018

शोकाकुल कश्यप परिवार को सांत्वना देने पहुंचे राज मंत्री

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - बीते दिनो थाना बर्रा क्षेत्र के 507 बर्रा विश्व बैंक, बडा पार्क के रहने वाले गोविन्द की नव विवाहिता 26 वर्षीय पत्नी शालिनी उर्फ मोनी कश्यप की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गयी थी। बात संदिग्ध तक पक्की और हो गयी जब शालिनी की मौत पर उसके ससुराल का एक भी व्यक्ति शामिल नही हुआ। मायके पक्ष ने थाना हरबंश मोहाल में शालिनी के उत्पीडन, शोषण, अत्याचार व दहेज में मामला दर्ज कराया था। पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए ससुराल पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया था, लेकिन खाकी ने अपना खेल दिखा दिया और आरोपी ससुरालियों को बिना किसी ठोस बयान के थाने से ही रिहा कर दिया। वहीं पुलिस अब मायके पक्ष वालों को सिर्फ समझाने का काम कर रही है।
             68/118 लोकमन मोहाल, केनाल रोड थाना हरबंश मोहाल निवासी राजेश कश्यप जो मृतक शालिनी के मामा है उन्होने बताया कि इस मामले में पुलिस का रवैया भी संदिग्ध है, क्यों कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हे किस आधार पर छोड दिया गया, पुलिस यह नही बता पा रही है। फिलहाल शहर आये सुबाई राज्य मंत्री बाबू राम निषाद शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे, जहां उन्होने सारे मामले को समझा और हर प्रकार की सहायता व कार्यवाही का आश्वासन देते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अभी तक किसी प्रकार की प्रशासनिक अनियमितता को बर्दास्त नही किया गया है और न ही किया जायेगा। अपराधियो और दोषियो को संजा देना, आम जनता को राहत और न्याय देना ही हमारी सरकार का प्रधान लक्ष्य है। उन्होने मृतक शालिनी की मां उमा देवी से भी मुलाकात की और उन्हे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट