AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 12 सितंबर 2018

राजघाट पुल से लटका हुआ साधु का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

वाराणसी - दिपक शुक्ला
 आदमपुर थाना अंतर्गत राजघाट पुल पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक साधु ने पुल से अपने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
दरअसल गेरुआ वस्त्र पहनकर एक व्यक्ति ने अपने बैग से गमछा निकाल कर राजघाट पुल के एंगल से फांसी का फंदा बनाकर अपने आप को लटका लिया और वहीं राजघाट पर उसका शव झूलता देख सुबह राजघाट पुल पर मॉर्निंग वॉक करने गए  लोगो ने पुलिस को  इसकी सूचना दी।साधु के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें साधु ने अंग्रेजी में यह लिखा था कि दोनों किडनियां खराब हो जाने की वजह से बहुत दर्द रहता है और दर्द बर्दाश्त अब नहीं होता है।जिसकी वजह से आत्महत्या कर रहा हूं.गेरुआ रंग का वस्त्र पहने साधु के पास से पहचान के लिए कोई भी ऐसी चीज़ नहीं मिली ताकि व्यक्ति की पहचान हो सके. वहीं पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट