AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 14 सितंबर 2018

रेलमंत्री से लखनऊ व बांदा के बीच रेलमार्ग बनाये जाने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । उद्योग व्यापार मंडल कें तत्वधान में व्यपारियो के एक प्रतिनिधिमंडल ने स्टेशन अधीक्षक से मिलकर रेलमंत्री को ज्ञापन भेजकर लखनऊ व बाँदा जनपद के मध्य रेलमार्ग बनाये जाने व ट्रेनों में जनरल डिब्बो की संख्या बढ़ाये जाने की मांग किया।
शुक्रवार को उद्योग व्यापर मण्डल उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष किशन मेहरोत्रा की अगुवाई में व्यपारियो के एक प्रतिनिधिमण्डल ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर रेलमंत्री को संबोधित ज्ञापन स्टेशन अधीक्षक को सौंपकर समस्याओ के शीघ्र निस्तारण की मांग किया। रेलमंत्री को भेजे ज्ञापन में बताया कि जनपद से लखनऊ एवं बाँदा जनपद के बीच रेलमार्ग न होने की वजह से आने जाने वाले यात्रियों को अनेक समस्याओ का सामना करना पड़ता है तो वहीं सीधा साधन न होने के वजह से व्यापार एवं जनपद का विकास भी बधित होता है। जिसके लिये लखनऊ फतेहपुर बाँदा मार्ग पर रेलमार्ग बनाये जाना अति आवश्यक है साथ ही बताया कि ट्रेनो में जनरल डिब्बो की संख्या कम होने के कारण रेलयात्रियों को अनेक प्रकार की समस्याओ दुर्घटनाओं व शोषण का शिकार होना पड़ता है जिसके लिये सभी ट्रेनों में जनरल डिब्बो की संख्या बढ़ाया जाने व रेलयात्रियो को बेहतर सुविधा एवं सुरक्षा दिए जाने की मांग किया। इस मौके पर प्रेमदत्त उमराव, सेराज अहमद खान, कृष्ण कुमार तिवारी, मनोज साहू,अर्पित पाल, गंगा सागर, श्रवण कुमार दीछित, अशोक गुप्ता, बबलू गुप्ता,टीटू गुप्ता, मिस्टर पंकज पाण्डेय, अनिल वर्मा, संजय श्रीवास्तव, सन्दीप श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट