AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 29 अक्तूबर 2018

सम्पन्न हुआ अण्डर 19 के ट्रायल

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - अण्डर-19 सी0के0 नायडु स्कूल ट्राॅफी क्रिकेट मैच सत्र 2018-19 का धुआंधार ट्रालय क्राइस्टचर्च इण्टर कालेज ग्राउण्ड में सम्पनन हुआ, जिमसें कानपुर, औरैया, फरूर्खाबाद, इटावा के खिलाडियों ने अलग-अलग अपने ट्रायल के दौरान अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
             विभिन्न जिलो से आये हुए खिलाडियों के ट्रायल के दौरान उनके खेल को देखते हुए कानपुर के खिलाडियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। तेज गंेदबाज त्रिशित कश्यप उर्फ बेटू, विपिन, रजनीश, सुरेन्द्र, प्रतीक ने अपना बेहतर प्रदर्शन कर दिखाते हुए आगे के लिए अपनी जगह बना ली। इसी प्रकार अण्डर -17 का ट्रालय भी हुआ। उक्त दोनो ट्रायलों में से 16-16 की टीम चयनित की गयी जो कि आगामी 16 नवम्बर को झांसी में होने में वाले में अपना प्रदर्शन करेगी। इस बाबत चयनकर्ता अशोक मिश्रा, अनुराग मिश्रा ने कहा कि होनहार व प्रतिभावान खिलाडियों का चयन कर उन्हे ऊॅचे शिखर पर पहुंचाना ही हमारी पहली प्राथमिकता है। उक्त ग्राउण्ड में तेज तर्रार खिलाडियों का चयन हमेश बगैर किसी भेदभाव के किया जाता है और किया जाता रहेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट