AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 22 अक्तूबर 2018

भूख हडताल के लिए 25 अक्टूबर को दिल्ली रवाना होंगे निवेशक

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - भारतीय निवेशक सुरक्षा मंच के प्रदेश प्रभारी विकास त्रिपाठी द्वारा पल्स भवन में सम्पन्न हुई बैठक मे बडी संख्या में उपस्थित निवेशक तथा कार्यकर्ताओं को हाल ही की गतिविधयिों की जानकारियां दी गयी। इस अवसर पर विकास त्रिपाठी ने कहा कि भारतीय निवेशक सुरक्षा मंच की आरे से दिल्ली के जंतर मंतर में भूख हडताल की जायेगी।
           बताया कि 26 अक्टूबर को होने वाले अनिश्चित कालीन भूख हडताल पर भारतीय निवेशक सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेन्द्र पाल अपने साथियों के साथ बैठेंगे। कानपुर के निवेशक एवं कार्यकर्ता 25 अक्टूबर की रात को दिल्ली के लिए कूच करंेगे। महेन्द्र पाल को सहयोग करने के लिए कानपुर में बडी तैयारी की गयी है। सभी साथी अपनी अपनी जिम्मेदारी, ईमानदारी के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को लेकर दिल्ली पहुंचेंगे और वहां समय देंगे। कहा अब सरकार के साथ आर-पार की लडाई होगी। एक महीने पहले हम सभी लोग सरकार को अल्टीमेटम दे चुके है अब हमारी मांग है कि या तेा हमारा पैसा दे या हम सभी को आत्मदाह करने की इजाजद दे, हम सभी के परिवारों की जिम्मेदारी सरकार की होगी। इस अवसर पर विकास त्रिपाठी, अजय कुमार, प्रदीप श्रीवास्तव, दुर्गा प्रसाद, अनिल विश्वकर्मा, वीना सिंह, रामश्री, उर्मिला सक्सेना, मीरा तिवारी, श्रीपाल साहू, जीमल अहमद, रोहित शुक्ला, सौरभ गुप्ता सरोज गुप्ता, सुमन बाजपेयी, सचिन कुमार, सुधांशु दीक्षित आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट